文明のターンテーブルThe Turntable of Civilization

日本の時間、世界の時間。
The time of Japan, the time of the world

गार्सिया

2014年05月31日 14時23分21秒 | 日記

गार्सिया मार्केज़ का पालन करें

Hoshino तोमोयुकी, यह लेखक शीर्षक है कि 5.25 की Asahi Shimbun, के पढ़ने के अनुभाग मेरे लिए नया है, और मार्क्वेज़ कभी नहीं पढ़ा लोगों के लिए, "एक गार्सिया मार्केज़ पर ट्रेस", या, वह पढ़ने की कोशिश नहीं की थी, जो उन लोगों के लिए एक बहुत अच्छा पढ़ने सहायता लिखा था.

लेकिन, अंतिम पंक्ति में, अपने महान काम भी एक गड़बड़ थी है.

यह "बारह की घुमंतू की कहानी" "पानी की तरह प्रकाश" पढ़ने के लिए, पहली लघु कथाएँ है कि सिफारिश की है. यह कम से कम में पढ़ने के लिए आसान है, क्योंकि, गार्सिया मार्केज़ की संभावना मामूली शामिल किया गया है. अब जब मैंने पढ़ा पक्षपात, लेकिन, सुनामी की स्मृति छा रहे हैं कि कम storying में से एक है, मैं शांत रहने के लिए नहीं कर रहा हूँ.

बाद में दर्ज किया गया है "के रूप में आप के खून के निशान, बर्फ के ऊपर गिर गया". इस प्रेम कहानी के आदी बन गया है जो लोग भी दर्दनाक है, तू (ग्रेंड जुनून सुविधा लंबाई "हैजा के समय का प्रेम" के बारे में जाना Somura Eiichi अनुवाद, Shinchosha, 3240 ¥) तुरंत करने के लिए.

आप पढ़ खत्म "जब ~ बारह की," आप "यह सुनिश्चित किया जाना है शानदार है, लेकिन जादुई यथार्थवाद के लिए कहा के रूप में मोटी नहीं है" महसूस हो सकता है, उन्होंने कहा. यह मार्क्वेज़ के लिए भी शिष्ट है. वास्तव में यह एक अखबार के स्तंभ के रूप में दर्ज किया गया था; इस कार्य समूह एक पूर्ण उपन्यास नहीं है. हालांकि, यह भी मार्क्वेज़ का मूल है. मार्क्वेज़ असली है या झूठ दोनों साथ अस्पष्ट कॉलेज के बाहर गिरा में एक समाचार पत्र के संवाददाता के रूप में काम करना शुरू किया, वह एक अफवाह है और इस तथ्य मिश्रण की तरह कभी - कभी एक लेख लिखा था.

पिछले भाग न आना

यह दुनिया भर Akutagawa पाठकों के बारे में सोच, और बहुत अच्छा होना चाहिए.

हालांकि, इस समस्या पिछले था.

अंत में, मार्क्वेज़ में सबसे ताकतवर है, "पैट्रिआर्क की शरद ऋतु" को चुनौती देते हैं. उपन्यास में परम यह एक है कि पता करने की आवश्यकता होगी, यह केवल कि शक्ति ही जीवित है इच्छा है, है जापान में अब राज्य बिजली न केवल के युग जीवित रहने के लिए लेकिन बह रहा है, "शक्ति" का ढंग चित्रण विचित्र में एकान्त जानवर.

* यहाँ, साथ ही साथ मैं कई वर्षों के लिए, यह शायद मैं बहुत पहले अगर, यह वह एक ग्राहक है कि, इस युवा लेखक के लिए इसी विशेषण लगा दिया है हो सकता है, यह भी लगता है क्योंकि असाही अख़बार, (की सदस्यता के लिए आ रहा था असाही की के कई साल पता है. वैकल्पिक रूप से, असाही अखबारों में, यह उसका एक अवधारणा के गठन का ही होगा), इस युवा लेखक को बर्बाद कर दिया सब कुछ की है.

जो भी कोई संदेह नहीं है के साथ, यह जिक्र जब सत्तावादी राज्य के लिए, वह सब बातों का, यह सोचा था, वह उस में जापान डाल दिया.

या कि एक मस्तिष्क क्या है. दुनिया की, या दुनिया की मान्यता के लिए उनके विचार, पृथ्वी पर, मैं कुछ भी पता नहीं. यह मृगतृष्णा लेखक की एक नकारात्मक प्रभाव हो सकता है, निम्न मध्य वर्ग का व्यक्ति के खिलाफ था कहने के लिए तिरस्कृत किया जा करने के लिए एक समस्या नहीं है. अब, ऐसा करने के बारे में वे अपनी तरह से धक्का कर रहे हैं क्योंकि हाँ संकट, विश्व शांति, मानव जाति के संकट, 12 वर्षीय मानसिक उम्र के देशों के अत्याचार, का कहना है कि नहीं.

यह नीतिज्ञता "किसी की भलाई के लिए जाहिरा तौर पर", असाही अखबार के एक भयानक शक्ति है. इस युवा लेखक के दिमाग, यह दिलेर बढ़ती करने के लिए अनुमति दी गई है इतना ही नहीं, चीन, दक्षिण कोरिया अब, कोई अन्य गलती है जो एक खलनायक भी एक असाही अख़बार हो.


ਗਾਰਸੀਆ

2014年05月31日 14時22分38秒 | 日記

ਗਾਰਸੀਆ Marquez ਦੀ ਪਾਲਣਾ ਕਰਨ ਲਈ ਕਿਸ

Hoshino Tomoyuki, ਇਹ ਲੇਖਕ ਦਾ ਸਿਰਲੇਖ ਸੀ, ਜੋ ਕਿ 5.25 ਦੇ Asahi Shimbun, ਦੇ ਪੜ੍ਹਨ ਭਾਗ ਵਿੱਚ ਮੇਰੇ ਲਈ ਨਵ ਹੈ, ਅਤੇ Marquez ਨੂੰ ਪੜ੍ਹਨ ਕਦੇ ਲੋਕ ਕਰਨ ਲਈ, "ਇੱਕ Garcia Marquez ਤੇ ਖੋਜਣ", ਜ, ਉਸ ਨੇ, ਪੜਨ ਦੀ ਕੋਸ਼ਿਸ਼ ਨਾ ਕੀਤੀ ਸੀ ਜਿਹੜੇ ਲਈ ਇੱਕ ਬਹੁਤ ਹੀ ਚੰਗੇ ਪੜ੍ਹਨ ਸਹਾਇਤਾ ਨੇ ਲਿਖਿਆ.

ਪਰ, ਪਿਛਲੇ ਲਾਈਨ ਵਿੱਚ, ਉਸ ਦੇ ਬਹੁਤ ਕੰਮ ਦਾ ਵੀ ਇੱਕ ਗੜਬੜ ਸੀ ਰਿਹਾ ਹੈ.

ਇਹ "ਬਾਰ੍ਹਾ ਦੇ ਤੁਹਡੀ ਦੀ ਕਹਾਣੀ" "ਨੂੰ ਪਾਣੀ ਵਰਗੇ ਹਲਕੀ" ਨੂੰ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ, ਪਹਿਲੀ ਛੋਟਾ ਕਹਾਣੀਆ ਹੈ ਕਿ ਸਿਫਾਰਸ਼ ਕੀਤੀ ਜਾਦੀ ਹੈ. ਇਸ ਨੂੰ ਛੋਟੀ ਵਿੱਚ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਸੌਖਾ ਹੈ, ਕਿਉਕਿ, ਗਾਰਸੀਆ Marquez ਦੇ ਦੀ ਸੰਭਾਵਨਾ ਔਸਤਨ ਸ਼ਾਮਿਲ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਹੈ. ਹੁਣ ਪੜ੍ਹਨ ਦੀ ਜਦ ਮੈਨੂੰ ਪੱਖਪਾਤ, ਪਰ, ਸੁਨਾਮੀ ਦੀ ਯਾਦ overlapped ਰਹੇ ਹਨ, ਜੋ ਕਿ ਆਉਣ ਵਾਲੇ storying ਦੇ ਇੱਕ ਹੈ, ਮੈਨੂੰ ਚੈਨ ਰਹਿਣ ਦੀ ਨਾ am.

ਬਾਅਦ ਦਰਜ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਹੈ ਦੇ ਰੂਪ ਵਿੱਚ, "ਜੇਕਰ ਤੁਹਾਨੂੰ ਦੇ ਲਹੂ ਦੇ ਨਿਸ਼ਾਨ,, ਬਰਫ, ਦੇ ਸਿਖਰ 'ਤੇ ਡਿੱਗ". ਨੂੰ ਇਸ ਪਿਆਰ ਨੂੰ ਕਹਾਣੀ ਨੂੰ ਅਮਲ ਬਣ ਗਿਆ, ਜੋ ਲੋਕ ਵੀ ਬਹੁਤ ਦੁਖਦਾਈ ਹੁੰਦਾ ਹੈ, ਹੁਣ ਤੂੰ (Grande ਜਨੂੰਨ ਫੀਚਰ-ਲੰਬਾਈ "ਹੈਜ਼ਾ ਦੀ ਵਾਰ ਦਾ ਪਿਆਰ" ਬਾਰੇ ਤੇ ਜਾਓ Somura Eiichi ਅਨੁਵਾਦ, Shinchosha, 3240 ਯੇਨ) ਤੁਰੰਤ ਕਰਨ ਲਈ.

ਜੇਕਰ ਪੜ੍ਹਨ ਵਿੱਚ ਸਮਾਪਤ ਕਰ ਜਦ "~ ਬਾਰ੍ਹਾ ਦੇ", ਤੁਹਾਨੂੰ "ਇਸ ਨੂੰ ਇਹ ਯਕੀਨੀ ਕਰਨ ਲਈ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਹੈ, ਜਦਕਿ, ਪਰ ਜਾਦੂ ਯਥਾਰਥਵਾਦ ਨੂੰ ਕਿਹਾ, ਦੇ ਰੂਪ ਵਿੱਚ ਦੇ ਰੂਪ ਵਿੱਚ ਮੋਟੀ ਨਾ ਹੋ" ਮਹਿਸੂਸ ਕਰਦੇ ਹੋ ਸਕਦਾ ਹੈ ਉਸ ਨੇ ਕਿਹਾ ਕਿ. ਇਹ Marquez ਲਈ ਬਹੁਤ ਸਤਾਖੁਸ ਹੈ. ਅਸਲ ਵਿੱਚ ਇਹ ਇੱਕ ਅਖਬਾਰ ਕਾਲਮ ਦੇ ਤੌਰ ਤੇ ਦਰਜ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਸੀ; ਇਸ ਕੰਮ ਨੂੰ ਗਰੁੱਪ ਇੱਕ ਪੂਰੀ-ਵੱਡੀਆ ਨਾਵਲ ਨਹੀ ਹੈ. ਪਰ, ਇਸ ਨੂੰ ਵੀ Marquez ਦਾ ਮੂਲ ਹੈ. Marquez ਅਸਲੀ ਜ ਝੂਠ ਦੋਨੋ ਨਾਲ ਅਸਪਸ਼ਟ ਕਾਲਜ, ਦੇ ਬਾਹਰ ਘਟ ਵਿਚ ਇਕ ਅਖਬਾਰ ਦੇ ਪੱਤਰਕਾਰ ਦੇ ਤੌਰ ਤੇ ਕੰਮ ਕਰਨ ਸ਼ੁਰੂ ਕਰ, ਉਸ ਨੇ ਅਫ਼ਵਾਹ ਹੈ ਅਤੇ ਇਸ ਤੱਥ ਮਿਲਾ ਵਰਗੇ ਕਦੇ ਕਦੇ ਇੱਕ ਲੇਖ ਲਿਖਿਆ ਸੀ.

ਪਿਛਲੇ ਹਿੱਸੇ ਨੂੰ ਛੱਡਣੇ

ਇਹ ਸੰਸਾਰ ਭਰ ਵਿੱਚ Akutagawa ਪਾਠਕ ਦੇ ਸੋਚਦੇ ਹਨ, ਅਤੇ ਪਰੈਟੀ ਚੰਗਾ ਕਰਨਾ ਚਾਹੀਦਾ ਹੈ.

ਪਰ, ਸਮੱਸਿਆ ਦਾ ਪਿਛਲੇ ਸੀ.

ਅੰਤ ਵਿੱਚ, Marquez ਵਿੱਚ ਸਭ ਟਾਕਰਾ, ਦਾ "ਬਿਸ਼ਪ ਦੀ ਪਤਝੜ" ਨੂੰ ਚੁਣੌਤੀ ਦਿਉ. ਨਾਵਲ ਵਿਚ ਆਖਰੀ ਕਿ ਇਹ ਇੱਕ ਹੈ, ਜੋ ਕਿ ਪਤਾ ਕਰਨ ਦੀ ਲੋੜ ਹੋਵੇਗੀ, ਇਸ ਨੂੰ ਸਿਰਫ, ਜੋ ਕਿ ਬਿਜਲੀ ਦੀ ਸਿਰਫ ਬਚ ਰਿਹਾ ਹੈ ਇੱਛਾ ਹੈ, ਹੈ, ਜਪਾਨ 'ਚ ਹੁਣ ਰਾਜ ਦੇ ਬਿਜਲੀ ਦੀ ਨਾ ਸਿਰਫ਼ ਦਾ ਦੌਰ ਬਚ ਕ੍ਰਮ ਵਿੱਚ, ਪਰ ਸੁੰਨਾ ਰਿਹਾ ਹੈ, "ਸ਼ਕਤੀ" ਦੇ ਤਰੀਕੇ ਚਿਤ੍ਰਣ grotesque ਵਿੱਚ ਖੜ੍ਹਾ ਜਾਨਵਰ.

* ਇੱਥੇ, ਦੇ ਨਾਲ ਨਾਲ ਮੈਨੂੰ, ਕਈ ਸਾਲ ਲਈ, ਇਸ ਨੂੰ ਸੰਭਵ ਹੈ ਕਿ ਮੈਨੂੰ ਲੰਬੇ ਜ਼ਿਆਦਾ ਜੇ, ਇਸ ਨੂੰ ਉਹ ਇੱਕ ਗਾਹਕ ਹੁੰਦਾ ਹੈ, ਜੋ ਕਿ, ਇਹ ਨੌਜਵਾਨ ਲੇਖਕ ਨੂੰ ਵੀ ਇਸੇ epithet ਸੇਵਾ ਕੀਤੀ ਹੈ, ਹੋ ਸਕਦਾ ਹੈ, ਇਹ ਵੀ ਸੋਚਦੇ ਹੋ, ਕਿਉਕਿ Asahi ਅਖਬਾਰ, (ਨੂੰ subscribe ਕਰਨ ਲਈ ਆ ਗਿਆ ਸੀ, Asahi ਦੇ ਦੇ ਕਈ ਸਾਲ ਪਤਾ ਹੈ ਰਿਹਾ ਹੈ. ਇਸ ਦੇ ਉਲਟ, Asahi ਅਖਬਾਰ ਵਿੱਚ, ਇਸ ਨੂੰ ਉਸ ਦੀ ਇੱਕ ਧਾਰਨਾ ਬਣਾ ਦੇ ਮਾਲਕ ਹੋ ਜਾਵੇਗੀ), ਨੂੰ ਇਸ ਨੌਜਵਾਨ ਲੇਖਕ ਬਰਬਾਦ ਹਰ ਚੀਜ਼ ਦਾ ਹੁੰਦਾ ਹੈ.

ਜੋ ਕੁਝ ਵੀ ਕੋਈ ਸ਼ੱਕ ਦੇ ਨਾਲ, ਇਸ ਨੂੰ ਹਵਾਲਾ ਦੇ ਜਦ ਤਾਨਾਸ਼ਾਹ ਰਾਜ ਦੇ ਲਈ,, ਉਸ ਨੇ ਸਭ ਕੁਝ ਦਾ, ਇਸ ਨੂੰ ਸੋਚਿਆ, ਉਸ ਨੇ ਇਸ ਨੂੰ ਜਪਾਨ ਵਿੱਚ ਪਾ ਦਿੱਤਾ.

ਕੀ ਹੈ ਜੋ ਇੱਕ ਦਿਮਾਗ ਵਿੱਚ ਕੀ ਹੈ. ਸੰਸਾਰ ਦੇ, ਜ ਸੰਸਾਰ ਦੇ ਮਾਨਤਾ ਨੂੰ ਉਸ ਦੀ ਝਲਕ, ਧਰਤੀ 'ਤੇ, ਮੈਨੂੰ ਕੁਝ ਵੀ ਹੈਰਾਨ. ਇਹ ਭੁਲੇਖਾ ਲੇਖਕ ਦਾ ਕੋਈ ਮਾੜਾ ਅਸਰ ਹੋਣ ਲਈ, Petit ਬੁਰਜ਼ਵਾ ਖਿਲਾਫ਼ ਸੀ, ਕਹਿਣ ਲਈ ਦਵਾਈ ਮਿਲਦੀ ਜਾ ਕਰਨ ਲਈ ਇੱਕ ਸਮੱਸਿਆ ਨਹੀ ਹੈ. ਹੁਣ, ਕੀ ਕਰਨ ਬਾਰੇ ਉਹ ਆਪਣੇ ਤਰੀਕੇ ਨਾਲ ਧੱਕਦੀ ਰਹੇ ਹਨ, ਕਿਉਕਿ ਕੁਝ ਜਾਣਦਾ ਹੈ ਸੰਕਟ, ਸੰਸਾਰ ਅਮਨ, ਮਨੁੱਖਜਾਤੀ ਦੇ ਸੰਕਟ, 12 ਸਾਲ ਦੀ ਉਮਰ ਮਾਨਸਿਕ ਦੀ ਉਮਰ ਦੇ ਦੇਸ਼ ਦਾ ਜ਼ਾਲਮ, ਹੈ, ਦਾ ਕਹਿਣਾ ਹੈ, ਨਾ.

ਇਹ moralism "ਕਿਸੇ ਦੀ ਚੰਗਾ ਕਰਨ ਲਈ ਬੇਸ਼ਕ,", Asahi ਅਖਬਾਰ ਦੀ ਇੱਕ ਭਿਆਨਕ ਸ਼ਕਤੀ ਹੈ. ਇਸ ਨੌਜਵਾਨ ਲੇਖਕ ਦੇ ਦਿਮਾਗ, ਇਸ ਨੂੰ impudent ਵਧ ਰਹੀ ਕਰਨ ਦੀ ਇਜਾਜ਼ਤ ਦਿੱਤੀ ਗਈ ਹੈ, ਨਾ ਸਿਰਫ, ਚੀਨ, ਦੱਖਣੀ ਕੋਰੀਆ ਨੂੰ ਹੁਣ, ਹੋਰ ਕੋਈ ਗਲਤੀ ਹੈ, ਜੋ ਏਨਾ ਵੀ ਇੱਕ Asahi ਅਖਬਾਰ ਹੋ.


Hogyan lehet követni a Garcia Marquez

2014年05月31日 14時22分00秒 | 日記

Hogyan lehet követni a Garcia Marquez

Az olvasás része az Asahi Shimbun 5,25, azaz Hoshino Tomoyuki, azt kapja, író új a számomra, és a "Trace egy Garcia Marquez", hogy az emberek soha nem olvastam Marquez, vagy azok számára, akik nem próbálta olvasni, hogy írt egy nagyon jó olvasási segédlet.

De az utolsó sorban, hatalmas munka is volt a rendetlenség.

Javasoljuk, hogy a "történet vándorló tizenkét" az első novellák, olvasni, "könnyű, mint a víz" a. Mert, hogy könnyen olvasható a legrövidebb, a valószínűsége Garcia Marquez került be mérsékelten. Az egyik rövid storying hogy részrehajló, de ha olvassa most, a memória a cunami átfedésben van, nem vagyok nyugodt maradni.

"Nyomai a vér rád esett a tetején a hó", ahogy lett felvéve később. Emberek, akik függővé vált ez a szerelmi történet túl fájdalmas, fogsz járni a "szeretet az idők kolera" grande szenvedély estés ( Somura Eiichi fordítás, Shinchosha 3240 jen), hogy azonnal.

Amikor kiolvas a "~ tizenkét", akkor lehet, hogy úgy érzi, "Bár ez fantasztikus, hogy biztos, de nem olyan vastag, mint mondta, a mágikus realizmus" mondta. Túl urbánus a Marquez. Valójában ez volt rögzítésre újság oszlop; ez a munka az nem egy teljes értékű regény. Azonban az is a származási Marquez. Marquez kezdett dolgozni, mint újságíró az esett ki a főiskola, világos és mind a valós, vagy hazugság, írt néha egy cikket, mint a keverés a pletyka, és tény.

Kihagyja az utolsó rész

Meg kell gondolni Akutagawa olvasók szerte a világon, és nagyon jó.

A probléma azonban az volt az utolsó.

A végén, a legfélelmetesebb a Marquez, nézzük kihívás a "őszén a pátriárka". A regény végső ábrázoló módja "hatalom", annak érdekében, hogy túlélje a korszak most államhatalom nem csak Japánban, de söpört van, azt csak a vágy, hogy a hatalom nem csak túlélni, meg kell tudni, hogy ez a magányos állat, a groteszk.

* Itt, csakúgy, mint én, sok éven át, akkor valószínűleg jönnek, hogy iratkozzon fel az Asahi újság (mert azt hiszem, még, ha régen, lehet, hogy szolgált a jelzőt ehhez hasonló fiatal író, hogy ő az előfizető Sokéves Asahi is tudom. Alternatívaként az Asahi újság, akkor az alkotó fogalma róla saját), ez a fiatal író a tönkretett mindent.

Az autoriter állam, amikor hivatkozva azt, kétségek nélkül, azt hitte, minden dolog, tette Japánban is.

Vagy azt, hogy mi is az agy. Véleménye szerint a világ, illetve a felismerés a világ, a földön, tudom, semmit. Ez nem probléma, hogy kell adagolni mondani ellen a kispolgár, hogy negatív hatása délibáb író. Most pedig arról, hogy ne mondjuk igen válság, a világbéke, a válság az emberiség, a zsarnokság az ország a 12 éves mentális kor, mert nyomja az utat.

Ez egy szörnyű hatalom a Asahi újság ", látszólag valaki jó" moralizálás. Nem csak az agy a fiatal író, azt már lehetővé tette, hogy egyre szemtelen, a gazember, aki Kína, Dél-Korea most, nincs más hiba is lehet Asahi újság.


Hvordan å følge Garcia Marquez

2014年05月31日 14時21分18秒 | 日記

Hvordan å følge Garcia Marquez

Lesingen delen av Asahi Shimbun på 5,25, som Hoshino Tomoyuki, det heter forfatteren er nytt for meg, og "Spor på en Garcia Marquez", til folk aldri lest Marquez, eller, for de som ikke prøver å lese, han skrev en veldig god lesing assistanse.

Men, i den siste linjen, hans store arbeid er også var et rot.

Det anbefales at "historien om omreisende av tolv" er de første noveller, å lese "lyset som vann" den. Fordi, det er lett å lese i den korteste, har sannsynligheten for Garcia Marquez er blitt innlemmet moderat. Er en av de korte storying at jeg partiskhet, men når leser nå, minnet om tsunamien overlapper hverandre, er jeg ikke til å forbli rolig.

"Spor av blod du falt oppå snøen", som har blitt spilt inn i ettertid. Folk som ble avhengige av denne kjærlighetshistorien er for smertefullt, skal gå om "kjærlighet til de tider av kolera" grande lidenskap helaftens ( Somura Eiichi oversettelse, Shinchosha, ¥ 3240) til umiddelbart.

Når du er ferdig med å lese "~ av tolv", kan det hende du føler deg "Selv om det er fantastisk å være sikker, men ikke så tykk som sa til magisk realisme", sa han. Det er for urbane for Marquez. Faktisk ble det registrert som en avisspalte; arbeidsgruppen dette er ikke en fullverdig roman. Men det er også opphavet til Marquez. Marquez begynte å arbeide som journalist i droppet ut av college, uklar med både ekte eller løgn, skrev han tidvis en artikkel som å blande rykter og fakta.

Utelate den siste delen

Det bør tenke på Akutagawa lesere rundt om i verden, og ganske bra.

Imidlertid er problemet var den siste.

Til slutt, den mest formidable i Marquez, la oss utfordre til "høsten patriarken". I romanen den ultimate skildrer den måten av "makt", for å overleve en tid med nå statsmakten ikke bare i Japan, men er feid er, det har ønske bare at strømmen er bare overleve, må vite at det er en enslig dyr i det groteske.

* Her, like godt som jeg, i mange år, var det trolig komme til å abonnere på Asahi Avis, (fordi jeg tror også, hvis lenge siden, kan det ha servert tilnavnet ligner på denne unge forfatteren, at han er en abonnent av mange år med Asahi er kjent. Alternativt i Asahi avisen, det ville danne et konsept av ham eier), er denne unge forfatteren ødela alt.

For autoritær stat, når det refereres det, med ingen tvil overhodet, trodde han det, av alle ting, legger han Japan i det.

Eller at det er en hjerne. Hans syn på verden, eller til anerkjennelse av verden, på jorden, jeg lurer på noe. Det er ikke et problem som skal utleveres til å si var mot småborgerlig, å være en negativ effekt av mirage forfatter. Nå, om å ikke si ja krise, verdensfreden, krisen for menneskeheten, tyranni av landene i den 12-år gamle mentale alder er, fordi de er skyve sin vei.

Det er en fryktelig kraft av Asahi Newspaper », angivelig for noen gode" moralisme. Ikke bare hjernen av dette unge forfatteren, har det fått lov til å vokse uforskammet, en skurk som Kina, Sør-Korea nå, har ingen andre feil også være en Asahi avisen.


को Garcia

2014年05月31日 14時20分05秒 | 日記

को Garcia Marquez पालन गर्न कसरी

Hoshino Tomoyuki, यो लेखक नामक कि 5.25 को Asahi Shimbun, को पढाइ खण्ड मेरो लागि नयाँ छ, र Marquez पढेका मानिसहरूलाई, "एक Garcia Marquez मा ट्रेस", वा, उहाँले, पढ्न प्रयास गरेनन् गर्नेहरूका लागि एक धेरै राम्रो पढाइ सहयोग लेखे।

तर, पछिल्लो लाइन मा, आफ्नो महान् काम पनि अस्तव्यस्त थियो छ।

यो "बाह्र को घुमन्ते को कथा" को "पानी जस्तै प्रकाश" पढ्न, पहिलो कथाहरूले छ कि सिफारिश छ। यो छोटो पढ्न सजिलो छ, किनभने, Garcia Marquez गर्नुपर्छ सम्भावनालाई ठिक्क समावेश गरिएको छ। अब पढ्दा म पक्षपात, तर, सुनामी को स्मृति नराख्नु हो कि छोटो storying को एक छ, म शान्त रहन छैन।

त्यस पछि लिपिबद्ध गरिएको छ "तपाईं को रगत पदचिन्ह, हिउँ को शीर्ष मा फसे"। यो प्रेम कथा आदी भए जो मान्छे पनि पीडादायी छ, तिमीहरूले (ग्रेंड आवेग सुविधा-लम्बाइ "हैजा को समय को प्रेम" जाने Somura Eiichi अनुवाद, Shinchosha, 3240 येन) तुरुन्त गर्न।

तपाईं पढेर समाप्त जब "~ बाह्र को", तपाईं "यो पक्का गर्न शानदार छ, तर जादुई यथार्थवाद भने जस्तै मोटी नगर्नुहोस्" लाग्न सक्छ उहाँले भन्नुभयो। यो Marquez लागि पनि शहरी हो। वास्तवमा भन्ने हो भने यो एक अखबार स्तम्भ रूपमा लिपिबद्ध भएको थियो; यो काम समूह एक पूर्ण-वार्षिक उपन्यास छैन। तर, यो पनि Marquez को मूल छ। Marquez वास्तविक वा झूट दुवै स्पष्ट कलेज, को बाहिर गिरा मा एक समाचार पत्र संवाददाताको रूपमा काम गर्न थालिन्, उनले एक अफवाह र वास्तवमा मिश्रण जस्तै कहिले काँही एक लेख लेखे।

अन्तिम भाग छोड्नु

यो दुनिया भर Akutagawa पाठकहरूलाई विचार, र धेरै राम्रो छ।

तर, समस्या पछिल्लो थियो।

अन्तमा, Marquez मा सबैभन्दा शक्तिशाली, दशकको "को कुलपति को शरद ऋतु" को लागि चुनौती गरौं। उपन्यास मा परम यो थाहा छ कि गर्न आवश्यक हुनेछ, यो केवल शक्ति मात्र जीवित छ इच्छा छ, छ जापान मा अब राज्य शक्ति मात्र होइन युग बच्न तर फैलिएको छ, "शक्ति" को ढंगले चित्रण को घिनलाग्दो मा एकान्त पशु।

* यहाँ, साथै म, धेरै वर्ष को लागि, यो शायद म लामो पहिले भने, उनी एक ग्राहक हो कि, यो युवा लेखक को समान epithet सेवा होला, पनि विचार किनभने Asahi अखबार, (को सदस्यता आउन थियो Asahi को धेरै वर्ष थाह छ। वैकल्पिक, को Asahi अखबार मा, यो उनको एक अवधारणा बनाउन को नै हुनेछ), यस जवान लेखक खत्तम सबै कुरा छ।

अहिले कुनै शंका, यो उल्लेख गर्दा सत्तावादी राज्य लागि,, त्यो सबै कुराहरू, यो सोचा, त्यसमा जापान राख्नु।

या कि एक मस्तिष्क के छ। संसारको, वा संसारको मान्यता गर्न उहाँको दृष्टिकोण, पृथ्वीमा, म केहि पनि आश्चर्य। यो मृगतृष्णामा लेखक नकारात्मक असर हुन, को Petit बुर्जुवा विरुद्ध थियो भन्न तिरस्कृत हुन एक समस्या छैन। अब, के गर्ने उनि आफ्नो बाटो धक्का हो किनभने जतिबेला संकट, विश्व शान्ति, मानिसजातिको संकट, 12 वर्षीया मानसिक उमेर देशहरुको निरङ्कुशताको, छ भन्न।

यो moralism "कसैको राम्रो को लागि जाहिरा", को Asahi अखबार को एक भयानक शक्ति छ। यस जवान लेखक को मस्तिष्क, यो दिलेर बढ्दै दिइएको मात्र छैन, चीन, दक्षिण कोरिया अब, कुनै अन्य गल्ती छ जो एक दुस्मन पनि एक Asahi अखबार हुन।


Garcia Marquez takip etmek nasıl

2014年05月31日 14時19分22秒 | 日記

Garcia Marquez takip etmek nasıl

Hoshino Tomoyuki, bu yazar başlıklı o 5.25 Asahi Shimbun okuma bölümü benim için yeni ve Marquez okumak asla insanlara, "bir Garcia Marquez üzerinde Trace", ya da o, okumayı deneyin vermedi olanlar için çok iyi bir okuma yardım yazdı.

Ancak, son satırda, onun büyük çalışma aynı zamanda bir karışıklık oldu edilir.

Bu "oniki itinerant hikayesi" "su gibi ışık" okumak için, ilk kısa öyküler olması tavsiye edilir. Bu kısa okumak kolaydır, çünkü, Garcia Marquez'in olasılığı orta dahil edilmiştir. Şimdi okuduğumda taraflılık, ancak, tsunami bellek bindirilir kısa storying biridir, ben sakin olmaya değilim.

Sonradan kaydedildi gibi "size kan izleri, kar üstüne düştü." Bu bir aşk hikayesi bağımlısı oldu İnsanlar çok acı, icatlarına (grande passion uzun metrajlı "kolera bir kez aşk" hakkında gitmek Somura Eiichi çevirisi, Shinchosha, ¥ 3240) için hemen.

Okuduğunuz bittiğinde "~ oniki", siz "emin olmak için harika olsa da, ancak sihirli gerçekçilik dedi gibi kalın değil" hissedebilirsiniz dedi. Bu Marquez için çok kibar bulunuyor. Aslında bir gazete sütunu gibi kaydedildi; Bu çalışma grubu tam teşekküllü bir roman değildir. Ancak, aynı zamanda Marquez'in kökenlidir. Marquez gerçek ya da yalan hem belirsiz üniversite, dışarı düştü bir gazete muhabiri olarak çalışmaya başladı, o bir söylenti ve gerçeği karıştırma gibi bazen bir makale yazdı.

Son bölümünü Gözardı

Bu dünyada Akutagawa okuyucuların düşünüyorum, ve oldukça iyi olmalıdır.

Ancak, sorun son oldu.

Sonunda, Marquez en korkunç, en "Patrik sonbaharında" meydan edelim. Romanda nihai bir olduğunu bilmek gerekir, sadece bu güç sadece hayatta olduğunu arzusu vardır, Japonya'da şimdi devlet gücü değil, sadece bir dönem hayatta kalmak için değil, süpürülür, "güç" şekilde tasvir grotesk içinde yalnız hayvan.

* Burada, yanı sıra ben, uzun yıllar boyunca, muhtemelen ben uzun zaman önce eğer, o bir abone olduğunu, bu genç yazar benzer sıfat hizmet etmiş olabileceğini, ayrıca düşünüyorum çünkü Asahi Gazetesi, (abone gelmek oldu Asahi uzun yıllar biliyorum. Alternatif Asahi Gazetesi'nin, onun bir kavram oluşturan kendi olur), bu genç yazar harap her şeyin olduğunu.

Hiçbir şüphe ile onu yönlendiren otoriter devlet için, o her şeyi, düşündüm, o bunu Japonya'yı koydu.

Yoksa bu bir beyin budur. Dünya, ya da dünyanın tanınmasına yaptığı görünüm, yeryüzünde, ben bir şey merak ediyorum. Bu serap yazar olumsuz bir etkisi olması için, küçük burjuva karşı olduğunu söylemek dağıtılacak bir sorun değildir. Şimdi, yapılacak yaklaşık onların itin çünkü evet kriz, dünya barışı, insanlığın krizi, 12 yaşındaki zihinsel yaşta ülkelerinden zulüm, demek değildir.

Bu ahlakçılık "birilerinin iyiliği için görünüşte", Asahi Gazetesi'nin korkunç bir güçtür. Bu genç yazar beyin, bu küstah büyüyen izin olmuştur değil, Çin, Güney Kore, şimdi başka bir hata var bir hain de Asahi Gazetesi olmak.


Sådan at følge Garcia Marquez

2014年05月31日 14時18分39秒 | 日記

Sådan at følge Garcia Marquez

Aflæsningen afsnit af Asahi Shimbun 5,25, at Hoshino Tomoyuki, det hedder forfatteren er nyt for mig, og "Trace på en Garcia Marquez", at folk aldrig læst Marquez, eller for dem, der ikke forsøger at læse, han skrev en meget god læsning assistance.

Men i sidste linje, hans store arbejde også var en rod.

Det anbefales, at "historien uden fast af tolv" er de første noveller, at læse "light som vand" den. Fordi, det er let at læse i den korteste, er sandsynligheden for Garcia Marquez er blevet indarbejdet moderat. Er en af de korte storying at jeg partiskhed, men når det læses nu, mindet om tsunamien overlappes, er jeg ikke til at bevare roen.

"Spor af blod du faldt oven på sneen", som er blevet indspillet senere. Folk, der blev afhængig af denne kærlighedshistorie er for smertefuldt, da skal gå om "kærlighed til de tider af kolera" grande lidenskab feature-længde ( Somura Eiichi oversættelse, Shinchosha, ¥ 3240) til det samme.

Når du er færdig med at læse "~ af tolv", kan du føler "Mens det er fantastisk at være sikker, men ikke så tyk som sagde til magisk realisme", sagde han. Det er for urbane for Marquez. Faktisk blev det registreret som en avis kolonne; dette arbejde gruppe er ikke et fuldgyldigt roman. Det er imidlertid også oprindelse Marquez. Marquez begyndte at arbejde som journalist i droppede ud af college, uklar med både virkelige eller løgn, skrev han lejlighedsvis en artikel som at blande et rygte og kendsgerning.

Udelad den sidste del

Det bør tænke på Akutagawa læsere rundt om i verden, og temmelig godt.

Men problemet var den sidste.

I sidste ende er den mest formidable i Marquez, lad os udfordre til "efteråret patriarken". I romanen den ultimative skildrer den måde, "magt", for at overleve den æra af nu statsmagten ikke kun i Japan, men er fejet er, det har ønske kun at magt er kun overleve, bliver nødt til at vide, at det er en ensomme dyr i det groteske.

* Her, såvel som jeg i mange år, var det nok kommer til at abonnere på Asahi avis, (fordi jeg synes også, hvis længe siden, det kunne have tjent tilnavn ligner denne unge forfatter, at han er en abonnent af mange års Asahi er vide. Alternativt i Asahi avis, ville det danne et begreb ham ejer), denne unge forfatter er ødelagt alt.

For autoritær stat, når der henvises det, uden nogen som helst tvivl om, tænkte han, at det, af alle ting, satte han Japan i det.

Eller at det er en hjerne. Hans opfattelse af verden, eller anerkendelse af verden, på jorden, jeg spekulerer på noget. Det er ikke et problem, der skal udleveres til sige var imod småborgerlige, at være en negativ effekt af fatamorgana forfatter. Nu, om at gøre ikke sige ja krise, verdensfreden, krisen i menneskehedens tyranni landene i 12-årige mentale alder, fordi de er skubbe deres vej.

Det er en frygtelig magt Asahi avis, "angiveligt for nogens gode" moralisme. Ikke blot hjernen i denne unge forfatter, er det blevet tilladt at stigende uforskammede, en skurk, som Kina, Sydkorea nu, har ingen anden fejltagelse også være en Asahi avis.


గార్సియా

2014年05月31日 14時18分01秒 | 日記

గార్సియా మార్క్వెజ్ అనుసరించండి

హొషినో తోమోయుకి, ఇది రచయిత పేరుతో ఆ 5.25 యొక్క అసాహి షింబన్, పఠనం విభాగంలో నాకు కొత్త ఉంది, మరియు మార్క్వెజ్ చదవండి ఎప్పుడూ ప్రజలకు, "ఒక గార్సియా మార్క్వెజ్ న ట్రేస్", లేదా, అతను, చదవడానికి ప్రయత్నించండి లేదు వారికి చాలా మంచి reading సహాయం రాశారు.

కానీ, గత వరుసలో తన గొప్ప పని కూడా మెస్ ఉంది.

ఇది "పన్నెండు సంచార కథ" "నీటి వంటి కాంతి" చదవడానికి, మొదటి చిన్న కథలు అని మద్దతిస్తుంది. అది తక్కువ లో చదవడానికి సులభంగా, ఎందుకంటే, గార్సియా మార్క్వెజ్ యొక్క సంభావ్యత మధ్యస్తంగా పెట్టబడింది. ఇప్పుడు చదివినపుడు పక్షపాతము, కానీ, సునామి మెమరీ కలిసిపోయి క్లుప్తంగా storying ఒకటి, నేను ప్రశాంతంగా ఉండటానికి కాదు.

తరువాత నమోదు చేయబడింది "మీరు రక్తం యొక్క జాడలు, మంచు పైన పడింది". ఈ ప్రేమ కథ అలవాటు అయిన ప్రజలు చాలా బాధాకరం, నీవు (గ్రాండే అభిరుచి నిడివి "కలరా సార్లు ప్రేమ" గురించి వెళ్ళండి Somura Eiichi అనువాద, Shinchosha, 3240 యెన్) వెంటనే.

మీరు చదివిన పూర్తి చేసినప్పుడు "~ పన్నెండు", మీరు "ఇది తప్పకుండా అద్భుతమైన కాగా, కానీ మాయా వాస్తవికత చెబుతారు వంటి మందం లేదు" భావాన్ని అతను అన్నాడు. ఇది మార్క్వెజ్ కోసం చాలా గతంలో ఈ విషయాన్ని ఉంది. నిజానికి ఇది ఒక వార్తాపత్రిక కాలమ్ గా నమోదయింది; ఈ కృతి సమూహం ఒక సంపూర్ణ నవల కాదు. అయితే, ఇది మార్క్వెజ్ మూలం. మార్క్వెజ్ నిజమైన లేదా అబద్ధం రెండింటినీ అస్పష్టంగా కళాశాల యొక్క తప్పుకున్నాడు లో ఒక వార్తాపత్రిక విలేకరి గా పని ప్రారంభించారు, అతను ఒక పుకారు మరియు నిజానికి మిక్సింగ్ వంటి అప్పుడప్పుడు ఒక వ్యాసం రాశారు.

చివరి భాగం విస్మరించండి

ఇది ప్రపంచవ్యాప్తంగా Akutagawa పాఠకుల అనుకుంటున్నాను, మరియు అందమైన మంచి ఉండాలి.

అయితే, సమస్య జరిగినది.

చివరకు, మార్క్వెజ్ అత్యంత బలీయమైన, యొక్క "పాట్రియార్క్ శిశిరం" సవాలు వీలు. నవల లో అంతిమ ఇది ఒక అని తెలుసుకోవాలి, అది ఆ శక్తి తట్టుకుని కోరిక ఉంది, జపాన్లో ఇప్పుడు రాష్ట్ర విద్యుత్ మాత్రమే శకం జీవించడానికి కానీ తుడిచిపెట్టుకుపోయింది ఉంది, "శక్తి" యొక్క పద్ధతిలో వర్ణించటం వింతైన లో ఏకాంత జంతు.

* ఇక్కడ, అలాగే నేను, చాలా సంవత్సరాలు, అది నేను చాలా కాలం క్రితం, అది అతను ఒక సబ్స్క్రైబర్ అని, ఈ యువ రచయిత పోలి అనే మారుపేరును ఉపయోగపడ్డాయి, కూడా ఎందుకంటే అసాహి వార్తాపత్రిక, (చందా వచ్చి అసాహి యొక్క అనేక సంవత్సరాల తెలిసిన ఉంది. ప్రత్యామ్నాయంగా, అసాహి వార్తాపత్రిక, అతనికి ఒక భావన రూపొందించే స్వంతం), ఈ యువ రచయిత భగ్నం ప్రతిదీ ఉంది.

ఎలాంటి సందేహం తో, ఇది సూచించేందుకు అధికార రాష్ట్రం కోసం,, అతను అన్ని విషయాలు, అది భావించారు, అతను అది జపాన్ చాలు.

లేదా ఒక మెదడు ఏమిటి. ప్రపంచ, లేదా ప్రపంచంలోని గుర్తింపు తన అభిప్రాయాలను, భూమిపై, నేను ఏదైనా అద్భుతం. ఇది ఎండమావి రచయిత యొక్క ప్రతికూల ప్రభావం, పెటిట్ బూర్జువా వ్యతిరేకంగా చెప్పడం పంపిణీ చేయడానికి ఒక సమస్య కాదు. ఇప్పుడు, చేయడానికి గురించి వారు తమ పుష్ ఎందుకంటే అవును సంక్షోభం, ప్రపంచ శాంతి, మానవజాతి యొక్క సంక్షోభం, 12 ఏళ్ల మానసిక వయస్సు దేశాల దౌర్జన్యం, ఉంది చెప్పలేను.

ఇది moralism "ఎవరైనా యొక్క మంచి కోసం కనబడే", అసాహి వార్తాపత్రిక ఒక భయంకరమైన శక్తి. ఈ యువ రచయిత యొక్క మెదడు, ఇది అవమానకరమైన పెరుగుతున్న అనుమతి మాత్రమే, చైనా, దక్షిణ కొరియా ఇప్పుడు, ఏ ఇతర తప్పు కలిగిన ఒక విలన్ కూడా ఒక అసాహి వార్తాపత్రిక ఉంటుంది.


Jak postupovat Garcíi Márqueze

2014年05月31日 14時17分16秒 | 日記

Jak postupovat Garcíi Márqueze

Sekce čtení Asahi Shimbun 5,25, která Hoshino Tomoyuki, že s názvem spisovatel je pro mě nové, a "Trace na García Márquez", pro lidi, nikdy číst Marquez, nebo pro ty, kteří se nesnaží číst, že napsal velmi dobrou podporu čtení.

Ale v posledním řádku, jeho veliké dílo je rovněž byl nepořádek.

Doporučuje se, aby "příběh potulného dvanáct" je první povídky, číst "světlo jako voda". Vzhledem k tomu, že je snadno čitelný v nejkratší, pravděpodobnost Garcia Marquez je již zahrnuta mírně. Je jedním z krátké storying, že jsem náklonnost, ale když si teď, vzpomínka na tsunami se překrývají, nejsem zůstat v klidu.

"Stopy krve vám spadl na vrcholu sněhu", jak byl zaznamenán později. Lidé, kteří se stali závislí na tento milostný příběh je příliš bolestivé, budeš jít o "lásce časů cholery" grande passion celovečerním ( Somura Eiichi překlad, Shinchosha, 3240 jenů) okamžitě.

Po dokončení čtení "~ z dvanácti", možná budete cítit "I když je fantastické být jistý, ale ne tak silné, jak řekl magického realismu" řekl. Je to příliš uhlazený pro Marquez. Ve skutečnosti to bylo zaznamenáno jako novinovém sloupku; Tato pracovní skupina není plnohodnotným román. Nicméně, to je také původ Marquez. Marquez začal pracovat jako reportér novin ve vypadl z vysoké školy, nejasné jak s reálnou nebo lež, on psal občas článek jako míchání pověst a skutečnost.

Vynechat poslední část

Je třeba myslet na Akutagawa čtenářů po celém světě, a docela dobrý.

Nicméně, problém byl poslední.

Nakonec, nejpůsobivější v Marquez, pojďme výzvu k "Podzim patriarchy". V románu konečný znázorňující způsob "moci", aby přežili éru se státní moc nejen v Japonsku, ale je zametl je, že má touhu jen to, že síla je jen přežít, bude muset vědět, že to je osamělé zvíře ve groteskní.

* Zde, stejně jako já, po mnoho let, to byl pravděpodobně přišel objednat Asahi noviny, (protože si myslím také, pokud to tak dávno, to by mohlo sloužit přívlastek podobnou této mladé spisovatele, že je účastník o mnoho let Asahi je znát. Jinak, v Asahi noviny, to by tvořit koncepci něj vlastní), tento mladý spisovatel je zničil.

Pro autoritářského státu, když se odkazuje jej, bez pochyb o tom, že si to ze všech věcí, dal Japonsko v něm.

Nebo, že to, co je mozek. Jeho pohled na svět, nebo uznání na světě, na zemi, co mě zajímalo. To není problém, být vydávány říct, že proti maloburžoazní, aby se negativní vliv mirage spisovatel. Nyní, asi k tomu neřekl ano krize, světový mír, krize lidstva, tyranie zemí 12-rok-starý mentální věk je, protože oni jsou derou.

Je to hrozný výkon Asahi novin, "zdánlivě pro něčí dobré" moralizování. Nejen, že mozek tohoto mladého spisovatele, to bylo povoleno pěstování drzá, darebák, který Čína, Jižní Korea dnes, nemají žádnou jinou chybu také Asahi noviny.


கார்சியா

2014年05月31日 14時16分38秒 | 日記

கார்சியா மார்க்வெஸ் பின்பற்ற எப்படி

ஆண்டுஹோஷினோ Tomoyuki, அது எழுத்தாளர் என்ற தலைப்பில் அந்த 5.25 என்ற Asahi Shimbun,, வாசிப்பு பிரிவில் எனக்கு புதிய, மற்றும் மார்க்வெஸ் படிக்க முடியாது மக்கள், "ஒரு கார்சியா மார்க்வெஸ் மீது சுவடு", அல்லது, அவர், படிக்க முயற்சி செய்யவில்லை அந்த ஒரு நல்ல வாசிப்பு உதவி எழுதினார்.

ஆனால், கடைசி வரி, அவரது பெரிய வேலை ஒரு குழப்பம் இருந்தது.

இது "பன்னிரண்டு நாடோடி கதை" "நீர் போன்ற ஒளி" வாசிக்க, முதல் சிறுகதைகள் என்று பரிந்துரைக்கப்படுகிறது. அது குறுகிய படிக்க எளிதாக உள்ளது, ஏனெனில், கார்சியா மார்க்வெஸ் தான் வாய்ப்பு மிதமான சேர்த்து வருகிறது. இப்போது படிக்கும் போது நான் பக்கச்சார்பாக, ஆனால், சுனாமி நினைவாக ஒன்றன் என்று குறுகிய storying ஒன்று, நான் அமைதியாக இருக்க வேண்டும் என்று இல்லை.

பின்னர் பதிவு செய்யப்பட்டுள்ளது என "நீங்கள் இரத்த கறைகள், பனி மேல் விழுந்தது". இந்த காதல் கதையை அடிமையாகி மாறியது மக்கள் மிகவும் வேதனையாக, நீ (Grande பேரார்வம் முழு நீள "காலரா முறை காதல்" பற்றி Somura Eiichi மொழிபெயர்ப்பு, Shinchosha, 3240 யென்) உடனடியாக.

நீங்கள் படித்து முடிக்க போது "~ பன்னிரண்டு", நீங்கள் "அது உறுதியாக இருக்க வேண்டும் அற்புதமான இருக்கும் போது, ஆனால் மேஜிக் ரியலிசம் கூறப்படுகிறது போன்ற தடிமனான இல்லை" உணர கூடும் என்று அவர் கூறினார். இது மார்க்வெஸ் மிகவும் பண்பட்ட தான். உண்மையில் அது ஒரு பத்திரிக்கை பதிவு செய்யப்பட்டது; இந்த வேலை குழு ஒரு முழு நீள நாவல் அல்ல. எனினும், இது மார்க்வெஸ் தோற்றம் இருக்கிறது. மார்க்வெஸ் உண்மையான அல்லது பொய் இருவரும் தெளிவாக கல்லூரி, வெளியே கைவிடப்பட்டது ஒரு பத்திரிகை நிருபர் பணியாற்ற தொடங்கினார், அவர் ஒரு வதந்தியை மற்றும் உண்மையில் கலந்து போன்ற எப்போதாவது ஒரு கட்டுரை எழுதினார்.

கடந்த பகுதியை தவிர்த்து

இது உலகம் முழுவதும் Akutagawa வாசகர்கள், மற்றும் நல்ல வேண்டும்.

எனினும், பிரச்சினை கடைசியாக.

இறுதியில், மார்க்வெஸ் மிகவும் வல்லமைமிக்க தான், "பிரதிபா இலையுதிர் காலத்தில்" சவால் விடுங்கள். நாவலில் இறுதி ஒரு என்று தெரிந்து கொள்ள வேண்டும், அது தான் அந்த சக்தி மட்டுமே வாழ விருப்பமும் உள்ளது, இது ஜப்பான் இப்போது மாநில அரசின் அதிகாரத்தை மட்டும் சகாப்தம் உயிர்வாழ்வதற்காக ஆனால் அடித்துத்தள்ளி, "சக்தி" என்ற முறையில் சித்தரிக்கும் கோரமான தனிச்சிறையில் விலங்கு.

* இங்கு, அதே போல் நான், பல ஆண்டுகளாக, அது ஒருவேளை நான் நீண்ட முன்பு என்றால், அதை அவர் ஒரு சந்தாதாரர் என்று, இந்த இளம் எழுத்தாளர் போன்ற அடைமொழியை பணியாற்றினார் வேண்டும், மேலும், ஏனெனில் அசஹி செய்தித்தாள், (பதிவு வந்து அசஹி என்ற பல ஆண்டுகளாக தெரியும். மாற்றாக, அசஹி செய்தித்தாள், அது அவருக்கு ஒரு கருத்து உருவாக்கும் சொந்தமானது என்று), இந்த இளம் எழுத்தாளர் பாழாக்கி எல்லாம் இருக்கிறது.

எந்த சந்தேகமும், அது குறிப்பிடும் போது சர்வாதிகார அரசு, அப்படி எல்லாம், அதை நினைத்தேன், அவர் அதை ஜப்பான் வைத்தார்.

அல்லது ஒரு மூளை என்ன ஆகிறது. உலகின், அல்லது உலகின் அங்கீகாரம் அவருடைய பார்வையில், பூமியில், நான் எதையும் தெரியவில்லை. அது கானல் நீர் எழுத்தாளர் ஒரு எதிர்மறை விளைவு, நடுத்தர வர்க்க எதிராக இருந்தது என்று சொல்ல விநியோகிப்பதற்கு ஒரு பிரச்சினை அல்ல. இப்போது, என்ன செய்ய அவர்கள் தங்களது பாதையை ஏனெனில் ஆம் நெருக்கடி, உலக அமைதி, மனித குலத்தின் நெருக்கடி, 12 வயதான மன வயது நாடுகளின் கொடுங்கோன்மை, இருக்கும் என்று சொல்ல.

இது அறிவுரை "யாரோ நல்ல பெயரளவிற்கு", அசஹி செய்தித்தாள் ஒரு பயங்கரமான சக்தி இருக்கிறது. இந்த இளம் எழுத்தாளர் மூளை, அது ஆணவமான வளர்ந்து வரும் விடப்பட்டிருக்கிறது மட்டும், சீனா, தென் கொரியா இப்போது, வேறு எந்த தவறு யார் வில்லன் ஒரு அசஹி செய்தித்தாள் இருக்க.


วิธีการปฏิ

2014年05月31日 14時15分51秒 | 日記

วิธีการปฏิบัติตามการ์เซียมาร์เคว

ส่วนการอ่านของอาซาฮีชิมบุน 5.25 ที่ Hoshino Tomoyuki ก็เขียนเรื่องใหม่ให้ฉันและ "ติดตามเกี่ยวกับการ์เซียมาร์เคว" กับคนที่ไม่เคยอ่าน Marquez หรือสำหรับผู้ที่ไม่ได้พยายามที่จะอ่านเขา เขียนความช่วยเหลือการอ่านที่ดีมาก

แต่ในบรรทัดสุดท้ายการทำงานที่ดีของเขายังเป็นระเบียบ

ขอแนะนำว่า "เรื่องของท่องเที่ยวสิบสอง" เป็นเรื่องราวสั้น ๆ ก่อนที่จะอ่าน "ไฟเหมือนน้ำ" เพราะมันเป็นเรื่องง่ายที่จะอ่านในที่สั้นที่สุดน่าจะเป็นของการ์เซียมาร์เควที่ได้รับการจัดตั้งขึ้นในระดับปานกลาง เป็นหนึ่งใน storying สั้นที่ผมลำเอียง แต่เมื่ออ่านตอนนี้ความทรงจำของคลื่นสึนามิที่มีการซ้อนทับฉันไม่ได้ที่จะอยู่ในความสงบ

"ร่องรอยของเลือดของคุณลดลงด้านบนของหิมะ" ที่ได้รับการบันทึกต่อมา. คนที่ติดยาเสพติดกลายเป็นเรื่องราวความรักนี้เป็นความเจ็บปวดเกินไปจะไปเกี่ยวกับ "ความรักในเวลาของอหิวาตกโรค" แกรนด์ความรักที่มีความยาว ( Somura Eiichi แปล Shinchosha, ¥ 3240) ได้ทันที

เมื่อคุณเสร็จสิ้นการอ่าน "~ สิบสอง" คุณอาจรู้สึก "ในขณะที่มันเป็นที่ยอดเยี่ยมเพื่อให้แน่ใจว่า แต่ไม่หนาเท่าที่บอกว่าจะวิเศษ" เขากล่าวว่า มันอ่อนโยนเกินไปสำหรับ Marquez ในความเป็นจริงมันจะถูกบันทึกไว้เป็นคอลัมน์ในหนังสือพิมพ์; กลุ่มงานนี้ไม่ได้เป็นนวนิยายเต็มเปี่ยม แต่ก็ยังเป็นที่มาของ Marquez Marquez เริ่มทำงานเป็นนักข่าวหนังสือพิมพ์ในลดลงออกจากวิทยาลัยที่ชัดเจนกับทั้งจริงหรือโกหกเขาเขียนบทความเช่นบางครั้งผสมข่าวลือและความจริง

ละเว้นส่วนสุดท้าย

มันควรคิดของผู้อ่าน Akutagawa ทั่วโลกและดีงาม

แต่ปัญหาคือที่ผ่านมา

ในที่สุดที่น่ากลัวที่สุดใน Marquez ขอท้าทายกับ "ฤดูใบไม้ร่วงของพระสังฆราช" ในนวนิยายสุดยอดภาพวาดลักษณะของ "อำนาจ" ในการที่จะอยู่รอดในยุคของอำนาจรัฐในขณะนี้ไม่เพียง แต่ในประเทศญี่ปุ่น แต่เป็น swept คือมันมีความปรารถนาเพียงพลังงานที่เป็นเพียงการอยู่รอดจะต้องรู้ว่ามันเป็น สัตว์โดดเดี่ยวในพิลึก

* ที่นี่เช่นเดียวกับที่ผมเป็นเวลาหลายปีที่ผ่านมามันก็อาจจะมาสมัครเป็นสมาชิกหนังสือพิมพ์อาซาฮี (เพราะผมคิดว่ายังถ้านานมาแล้วก็อาจจะได้ทำหน้าที่ลักษณะคล้ายกับนักเขียนหนุ่มคนนี้ที่เขาเป็นสมาชิก หลายปีของ Asahi ทราบ. หรือในหนังสือพิมพ์อาซาฮีก็จะของการสร้างแนวความคิดของเขาเอง) นักเขียนหนุ่มคนนี้เป็นของทุกสิ่งที่เจ๊ง

ของรัฐเผด็จการเมื่อพูดถึงมันมีข้อสงสัยใด ๆ ที่เขาคิดว่ามันของทุกสิ่งที่เขาใส่มันในญี่ปุ่น

หรือว่าสิ่งที่อยู่ในสมอง มุมมองของโลกหรือการรับรู้ของโลกบนแผ่นดินฉันสงสัยอะไร มันไม่ได้เป็นปัญหาที่จะต้องจ่ายที่จะบอกว่าเป็นชนชั้นกลางกับชนชั้นที่จะเป็นผลกระทบเชิงลบของนักเขียนภาพลวงตา ตอนนี้เกี่ยวกับการที่ไม่พูดใช่วิกฤตสันติภาพของโลกวิกฤติของมนุษยชาติ, การปกครองแบบเผด็จการของประเทศของจิตอายุ 12 ปีเป็นเพราะพวกเขาจะผลักดันทางของพวกเขา

มันเป็นอำนาจที่น่ากลัวของหนังสือพิมพ์อาซาฮี "ประหนึ่งว่าดีของใครบางคน" สั่งสอนศีลธรรม ไม่เพียง แต่สมองของนักเขียนหนุ่มคนนี้จะได้รับอนุญาตให้เติบโตยโสโอหังคนร้ายที่จีน, เกาหลีใต้ตอนนี้ไม่ได้มีความผิดพลาดอื่น ๆ นอกจากนี้ยังมีหนังสือพิมพ์อาซาฮี


Како да пратите Гарциа Маркуез

2014年05月31日 14時15分09秒 | 日記

Како да пратите Гарциа Маркуез

Секција читање Асахи Схимбун у 5.25, да Хосхино Томоиуки, она под насловом писац је ново за мене, и "Траг на Гарсија Маркес", да људи никада нису читали Маркуез, или, за оне који нису покушати да чита, он написао врло добре помоћ читање.

Али, у последњем реду, његов велики рад је такође био у хаосу.

Препоручује се да "прича о путујући од дванаест" је први кратке приче, да читају "светло као вода". Јер, лако је за читање у најкраћем, вероватноћа Гарсија Маркес је је умерено инкорпорирана. Да ли је један од кратког сториинг да сам пристрасност, али кад прочитам, сећање на цунами се преклапају, ја не да остану мирни.

"Трагови крви од вас пало на врху снега," као што је касније забележено. Људи који су постали зависни од ове љубавне приче је превише болно, ћеш се о "љубави на време колере" гранде пассион дугометражни ( Сомура Еиицхи превод, Схинцхосха, 3240 јена) одмах.

Када завршите са читањем "~ од дванаест", можете осетити "Иако је фантастично да буде сигуран, али не дебео као магични реализам рекао", рекао је он. То је сувише отмен за Маркес. У ствари, то је забележено као колумни; ова радна група није пуноправни роман. Међутим, такође је порекло Маркес. Маркес је почео да ради као новински репортер у напустио колеџ, нејасног са оба прави или лаж, он је повремено писао чланак као мешање гласине и чињеница.

Изостављање последњи део

То би требало да мисле о Акутагава читалаца широм света, и прилично добро.

Међутим, проблем је био последњи.

На крају, најопаснијих у Маркес, хајде изазов на "јесен патријарха". У роману крајњи приказује начин "моћи", како би опстали у еру сада државна власт не само у Јапану, али је преплавио је, има жељу само да се преживи само снага, ће морати да знају да је то усамљени животиња у гротескно.

* Овде, као и ја, за много година, то је вероватно дошао да се претплатите на Асахи новинама, (јер ја мислим, ако давно, можда је послужила епитет сличан овом младом писцу, да је претплатник дугогодишњег Асахи се зна. Алтернативно, у Асахи новинама, то би за формирање концепта њега поседује), овај млади писац је упропастио.

За ауторитарне државе, када га упућује, без икакве сумње, он је мислио, од свих ствари, он је ставио у Јапану у њему.

Или да је оно што је мозак. Његов поглед на свет, или на признавање света, на земљи, питам ништа. То није проблем да се источи да кажем била против малограђанин, да буде негативан ефекат мираге писца. Сада, о томе да не кажем и сав криза, светски мир, криза човечанства, тиранија земаља 12-годишњег менталне старости је, јер они гурају свој пут.

То је ужасна моћ Асахи новине, "наводно за нечије добро" морализам. Не само мозак овог младог писца, то је дозвољено да расте дрзак, зликовац који Кина, Јужна Кореја сада, немају другу грешку такође бити Асахи новина.


Kako slediti Garcia Marquez

2014年05月31日 14時14分25秒 | 日記

Kako slediti Garcia Marquez

Oddelek Asahi Shimbun z 5,25, da Hoshino Tomoyuki, je z naslovom pisatelj branje je novo zame, in "Trace na Garcie Marqueza", da ljudje ne berejo Marqueza, ali za tiste, ki niso poskusite prebrati, je napisal zelo dobro branje za pomoč.

Ampak, v zadnji vrstici, ki je bila tudi njegova velika dela nered.

Priporočljivo je, da je "zgodba o potujočih dvanajstih" prve kratke zgodbe, da se glasi "svetlobo kot voda". Ker je enostaven za branje v najkrajšem je bila verjetnost Garcia Marquez je zmerno vključena. Je eden od kratkega storying da sem pristranskost, ampak ko zdaj brati, spomin na cunami se prekriva, nisem, naj ostanejo mirni.

"Sledovi krvi vami padel na vrhu snega", kot je bila zabeležena kasneje. Ljudje, ki so postali zasvojeni s to ljubezensko zgodbo, je preveč boleče, boš šel o "ljubezni v času kolere" grande strasti celovečerni ( Somura Eiichi prevajanje, Shinchosha, ¥ 3240), takoj.

Ko ste končali obravnavo "~ dvanajstih", boste morda počutili "Čeprav je fantastično, da ne bo pomote, vendar ne tako gosta, kot je rekel, da magični realizem" je dejal. To je preveč urbane za Marqueza. V resnici je bil posnet kot stolpec časopisu; Ta delovna skupina ni popolna roman. Vendar pa je tudi izvor Marquez. Marquez začel delati kot novinar pri izpadel iz kolegija, nejasne tako z resnično ali laž, je napisal občasno članek všeč mešanje govorice in dejstva.

Izpustiti zadnji del

To bi morali razmišljati o Akutagawa bralcev po vsem svetu, in precej dobro.

Vendar problem je bil zadnji.

Na koncu je najbolj povprečje fenomenalno v Marquez, kaj je izziv za "jeseni patriarha". V romanu končni prikazuje način "moči", da bi preživeli era zdaj državna oblast ne le na Japonskem, vendar je pometel je, da ima željo samo, da moč preživi le, boste morali vedeti, da je samotarske živali v grotesko.

* Tukaj, tako kot jaz, za več let, je bilo verjetno prišel, da se naročite na časopis Asahi (ker mislim, da tudi, če se dolgo nazaj, bi lahko služil pridevek podobno tega mladega pisatelja, da je naročnik dolgoletnih Asahi je vedeti. Alternativno, v Asahi Newspaper, da bi za oblikovanje koncepta njega lastnik), ta mladi pisatelj je vse pokvarila.

Za avtoritarne države, ko ga sklicuje, z nobenega dvoma, da je mislil, od vseh stvari, je dal na Japonskem v njem.

Ali pa, da tisto, kar je možgani. Njegov pogled na svet, ali za priznanje na svetu, na zemlji, bi kaj sprašujem. To ni problem, ki se izdajajo za povedati je bilo proti petit meščanskega, da bo negativni učinek Mirage pisatelj. Zdaj pa o tem, da ne rečem yea kriza, mir v svetu, kriza človeštva, tiranija držav v 12-letni duševni starosti, ker so potiskanje svojo pot.

To je grozno moč Asahi Newspaper, "dozdevno za nekoga dobro" moralizem. Ne samo, da možgani tega mladega pisatelja, je bilo dovoljeno, da raste predrzna, lopov, ki Kitajska, Južna Koreja zdaj nimajo druge napake tudi Asahi Triglav.


Ako postupovať Garcíu Márqueza

2014年05月31日 14時13分38秒 | 日記

Ako postupovať Garcíu Márqueza

Sekcia čítanie Asahi Shimbun 5,25, ktorá Hoshino Tomoyuki, že s názvom spisovateľ je pre mňa nové, a "Trace na García Márquez", pre ľudí, nikdy čítať Marquez, alebo pre tých, ktorí sa nesnažia čítať, že napísal veľmi dobrú podporu čítania.

Ale v poslednom riadku, jeho veľké dielo je tiež bol neporiadok.

Odporúča sa, aby "príbeh potulného dvanásť" je prvý poviedky, čítať "svetlo ako voda". Vzhľadom k tomu, že je ľahko čitateľný v najkratšej, pravdepodobnosť Garcia Marquez je už zahrnutá mierne. Je jedným z krátkej storying, že som náklonnosť, ale keď si teraz, spomienka na cunami sa prekrývajú, nie som zostať v pokoji.

"Stopy krvi vám spadol na vrchole snehu", ako bol zaznamenaný neskôr. Ľudia, ktorí sa stali závislí na tento milostný príbeh je príliš bolestivé, budeš ísť o "láske čase cholery" grande passion celovečernom ( Somura Eiichi preklad, Shinchosha, 3240 jenov) okamžite.

Po dokončení čítanie "~ z dvanástich", možno budete cítiť "Aj keď je fantastické byť istý, ale nie tak silné, ako povedal magického realizmu" povedal. Je to príliš uhladený pre Marquez. V skutočnosti to bolo zaznamenané ako novinovom stĺpika; Táto pracovná skupina nie je plnohodnotným román. Avšak, to je tiež pôvod Marquez. Marquez začal pracovať ako reportér novín vo vypadol z vysokej školy, nejasné ako s reálnou alebo lož, on písal občas článok ako miešanie povesť a skutočnosť.

Vynechať posledná časť

Je potrebné myslieť na Akutagawa čitateľov po celom svete, a celkom dobrý.

Avšak, problém bol posledný.

Nakoniec, najpôsobivejšie v Marquez, poďme výzvu na "Jeseň patriarchu". V románe konečný znázorňujúci spôsob "moci", aby prežili éru sa štátna moc nielen v Japonsku, ale je pozametal je, že má túžbu len to, že sila je len prežiť, bude musieť vedieť, že to je osamelé zviera vo groteskné.

* Tu, rovnako ako ja, po mnoho rokov, to bol pravdepodobne prišiel objednať Asahi noviny, (pretože si myslím tiež, ak to tak dávno, to by mohlo slúžiť prívlastok podobnú tejto mladej spisovateľa, že je účastník o mnoho rokov Asahi je poznať. Inak, v Asahi noviny, to by tvoriť koncepciu neho vlastné), tento mladý spisovateľ je zničil.

Pre autoritárskeho štátu, keď sa odvoláva ho, bez pochýb o tom, že si to zo všetkých vecí, dal Japonsko v ňom.

Alebo, že to, čo je mozog. Jeho pohľad na svet, alebo uznanie na svete, na zemi, čo ma zaujímalo. To nie je problém, byť vydávané povedať, že proti maloburžoázny, aby sa negatívny vplyv mirage spisovateľ. Teraz, asi k tomu nepovedal áno krízy, svetový mier, kríza ľudstva, tyranie krajín 12-rok-starý mentálny vek je, pretože oni sú derú.

Je to hrozný výkon Asahi novín, "zdanlivo pre niečí dobré" moralizovania. Nielen, že mozog tohto mladého spisovateľa, to bolo povolené pestovanie drzá, darebák, ktorý Čína, Južná Kórea dnes, nemajú žiadnu inú chybu tiež Asahi noviny.


Hur följa Garcia Marquez

2014年05月31日 14時12分55秒 | 日記

Hur följa Garcia Marquez

Den del av Asahi Shimbun på 5,25, som Hoshino Tomoyuki betitlas det författaren läsning är nytt för mig, och "Trace på Garcia Marquez", att folk aldrig läst Marquez, eller, för dem som inte försöker läsa, han skrev en mycket bra hjälp läsning.

Men, i sista raden, hans stora arbete också var en enda röra.

Det rekommenderas att "berättelsen om ambulerande tolv" är den första noveller, läsa "ljus som vatten" den. Jo, det är lätt att läsa på kortast, har sannolikheten för Garcia Marquez har införlivats måttligt. Är en av de korta storying som jag partisk, men när den läses nu, minnet av tsunamin överlappar varandra, jag är inte för att behålla lugnet.

"Spår av blod du föll ovanpå snön", som har spelats in i efterhand. Människor som blev beroende av denna kärlekshistoria är för smärtsamt, skall du gå om "kärlek till de tider av kolera" grande passionen långfilm ( Somura Eiichi översättning, Shinchosha, ¥ 3240) att omedelbart.

När du slutar läsa den "~ av tolv", kanske du känner "Även om det är fantastiskt att vara säker, men gör inte så tjock som sägs magisk realism", sade han. Det är för belevad för Marquez. I själva verket var det registreras som ett kolumntidning; denna arbetsgrupp är inte en fullfjädrad roman. Men det är också ursprunget till Marquez. Marquez började arbeta som journalist i hoppade av college, oklart med både verkliga eller lögn, skrev han då och då en artikel som att blanda ett rykte och faktum.

Uteslut den sista delen

Den bör tänka på Akutagawa läsare runt om i världen, och ganska bra.

Dock var problemet det sista.

Till slut, den mest formidabla i Marquez, låt oss utmana till "hösten patriarken". I romanen den ultimata skildrar sättet av "makt", för att överleva en tid präglad av nu statsmakten inte bara i Japan utan sveps är, det har lust bara att makt är bara överleva, måste veta att det är en ensliga djur i det groteska.

* Här, liksom jag, under många år, det var nog kommit för att prenumerera på Asahi Newspaper, (eftersom jag tror att även om för länge sedan, kan det ha tjänat epitetet liknar denna unga författare, att han är en abonnent i många år av Asahi är vet. alternativt i Asahi Newspaper, skulle det bilda ett koncept för honom äger), är denna unga författare förstört allt.

För auktoritär stat, när man talar det, med någon som helst tvekan, tänkte han att det, av alla saker, satte han Japan i det.

Eller att det är en hjärna. Hans syn på världen, eller till ett erkännande av världen, på jorden, jag undrar vad som helst. Det är inte ett problem som ska dispens säga var mot den småborgerliga, att vara en negativ effekt av hägring författare. Nu, om att inte säga ja kris, världsfred, mänsklighetens kris, är tyranni länderna i 12-åriga mental ålder, eftersom de driva sin väg.

Det är en fruktansvärd makt Asahi Newspaper, "skenbart för någons goda" moralism. Inte bara hjärnan på denna unga författare, har det fått växa fräck, en skurk som Kina, Sydkorea nu, har inga andra misstag också vara en Asahi Tidning.